Sunday, May 4, 2008

लतीफ़े

पार्क के एक कोने में बैठी एक महिला स्वेटर बुन रही थी, तभी एक आदमी उसके पास आया और बोला- वह लड़का क्या आपका है, बहुत देर से मुझ पर पानी डाल रहा है।

महिला ने मुस्कुराते हुए इत्मीनान से जवाब दिया- नहीं वह मेरा भतीजा है। मेरा लड़का तो वह है, जो आपकी साइकिल तोड़ रहा है।
*************************************************************************************
एक महिला का तलाक का मुकदमा चल रहा था। सौभाग्यवश या दुर्भाग्यवश जज भी महिला थीं।

महिला जज ने दोनों पक्षों में समझौता कराने के उद्देश्य से हरियाणवी महिला से पूछा- रामकली! तू ये बता कि तू अपने पति के साथ रहना क्यों नहीं चाहती?

रामकली छूटते ही बोली- तू रह के देख ले एक दिन साथ में।

**************************************************************************************
पत्नी (पति से)- अरे आज तुम इतनी जल्दी ऑफिस से घर कैसे आ गए?

पति (पत्नी से)- आज मेरे बॉस काफी गुस्से में थे और गुस्से में उन्होंने मुझे कहा- गो टू हेल! इसलिए मैं घर आ गया।
***************************************************************************************
रामू (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब! ये फूलों की माला किस के लिए?

डॉक्टर (रामू से)- ये मेरा पहला ऑपरेशन है, सफल हुआ तो मेरे लिए, नहीं तो तुम्हारे लिए।

**************************************************************************************
संता (बेटे से)- 9 को 8 से गुणा करने पर क्या परिणाम होगा।

बेटा (संता से)- 74

संता ने खुश होकर बेटे को शाबाशी दी यह देख बंता बोला यार संता तुम्हारे बेटे ने गलत जवाब दिया फिर भी तुमने उसे शाबाशी दे दी।

संता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया हां क्योंकि वह अपनी गलतियों में धीरे-धीरे सुधार कर रहा है कल तो उसने इसका जवाब 88 दिया था।

*************************************************************************************

No comments: